Wednesday, October 28, 2015

Testimonials

Dr. shruti  Lecturer Delhi University  ..9810858380 
। आज से लगभग 12 वर्ष पूर्व जब मैंे ड.।. म्बवदवउपबे कर रही थी तब मेरे चिंतित माता-पिता ने अपनी मान्यताओं को एक तरफ रख मेरे विवाह के लिये सुभाष जी से परामर्श लिया। उनके सरल ज्योतिष उपायों के अनुसार- मैंने माता पार्वती की साधना की तथा अपना मनपसंद जीवन साथी पाया। सुखी प्रसव साधना से मेरी लड़की व लड़के का जन्म बहुत ही आराम से हो गया तथा पारिवारिक जीवन व पीजीटी टीचर की नौकरी करते हुए, मुश्किलों के बाद भी उनके मानसिक सहयोग तथा सरस्वती साधना से मैं अपनी पी.एच.डी. करने में सफल रही। अब दिल्ली विश्वविद्यालय में लैक्चरार हूँ, सुभाष जी की विशेषता यह है कि वे अत्यंत साधारण व सरल उपाय बताते हैं, उन्होंनें मेरी उप्लब्धियों में एक बहुत बड़ा रोल है।
राजीव कुमार गोविल M.Tech U.P Govt.अलीगढ 09454456119 
मैं ज्योतिष पर बिलकुल भी विश्वास नहीं करता था लेकिन जब सुभाष जी ने मेरी पूर्व जीवन की घटनाओं के बारे में काफी सही बातें बताई तब मेरा अविश्वास विश्वास में बदल गया। तब उन्होने सरलता से उत्तर दिया कि ये मेरी नहीं भारतीय ज्योतिष शास्त्र की महानता है। उसके बाद से लगातार उनके बताये उपायों सेें अपनी मानसिक व सामाजिक समस्योें का समाधान कर काफी राहत महसूस करता हूँ। 

No comments: